FOR YOU G.K GRADUATION

कोरोना संकट में इस कंपनी ने शुरू की रोजगार पहल, 30 हजार लोगों को देगी जॉब

Written by naiJobsteam

बता दें कि कोरोना फैलने से पहले कंपनी के कर्मचारियों की संख्या करीब 23,000 थी. कंपनी ने ‘लॉकडाउन’ के बाद बढ़ते ‘ऑनलाइन’ आर्डर को पूरा करने के लिए पिछले कुछ महीनों में 7,500 कर्मचारियों को नियुक्त किया। इसके साथ ही कहा गया है कि ये रोजगार अस्थायी होंगे।

 

ईकॉम एक्सप्रेस के वरिष्ठ उपाध्यक्ष और मुख्य मानव संसाधन अधिकारी सौरभ दीप सिंगला ने पीटीआई-भाषा से कहा, ‘‘महामारी ने ई-कॉमर्स उद्योग को एक अलग मुकाम पर पहुंचा दिया है.” त्योहारों के दौरान हमारे ई-वाणिज्य ग्राहक काफी आक्रमक योजना बना रहे हैं और हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वे मांग को पूरा कर सके. इसके लिए हमने ये नियुक्तियां शुरू की हैं।

 

सिंगला ने कहा कि ईकॉम एक्सप्रेस जो नियुक्ति करेंगी, वह महानगरों के अलावा छोटे शहरों में भी होगी. इसके लिए कंपनी ने फ्लिपकार्ट, वालमार्ट और अमेजॉन को भी अपने साथ मिलाया है। ताकि त्योहारों के समय आर्डर को बेहतर तरीके से प्रबंधित किया जा सके।

 

मालूम हो कि पूरा देश इस समय महामारी से जूझ रहा है, लोगों पर आर्थिक संकट का कहर भी बरप रहा है। ऐसे में अगर ईकॉम एक्सप्रेस कंपनी ने देश में रोजगार की पहल को आगे बढ़ाया है, तो इससे कई लोगों का जीवन आसान हो जाएगा। वाकई कंपनी का यह कदम बेहद सराहनीय है।

Leave a Comment